घोसी सीट की जीत से सपा कार्यकर्ता उत्साहित, पार्टी का वजूद बढ़ रहा है*शेख कम्मू

Views

विशेष संवाददाता शेख कासिम मलिक
। बिजनौर ।उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी की शानदार जीत पर सपा के जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन शेख कमरुल इस्लाम ,कम्मू,के नेतृत्व मे सपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और आने वाले समय मै भाजपा मुक्त देश की संभावना व्यक्त की ।
उत्तर प्रदेश की घोसी विधान सभा सीट पर उप चुनाव मे बड़े-बड़े  दिग्गज नेताओं ने रात दिन एक कर रखा था और यह सीट भाजपा के लिए नाक का सवाल बन गई थी । लेकिन जनता ने यहां भाजपा को करारा जवाब देते हुए समाजवादी पार्टी का परचम लहराया देश-प्रदेश में जगह-जगह मिठाइयां  बट रही हैं समाजवादी पार्टी के अलावा भी लोग खुशियां मना रहे हैं। क्योंकि यह जीत आने वाले 24 के चुनाव की दशा और दिशा दर्शा रही है । 
इसी क्रम में जीत को लेकर शनिवार को सपा के कद्दावर नेता शेख कमरुल इस्लाम के शेरकोट स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं ने एक दुसरे को मिठाई खिलाकर एक दुसरे को मुबारकबाद दी। इस मोके पर सपा के नेता शेख कमरुल इस्लाम ने कहा कि घोसी विधानसभा के उपचुनाव में सपा प्रत्याशी की शानदार जीत और केंद्र व प्रदेश की सत्ता में काबिज भाजपा के प्रत्याशी की शमर्नाक हार ने साबित कर दिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की बड़ी जीत होगी। उन्होंने कहा कि घोसी की जनता ने बेहद समझदारी से काम लिया है। भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा नुकसान सवर्समाज का हो रहा है। सवर्समाज बेरोजगारी,महंगाई, साम्प्रदायिकता एवं भ्रष्टाचार से तंग आ गया है। अधिकारियों ने आम जनता का उत्पीड़न कर रखा है। उन्होंने आज देश व प्रदेश की जनता काफी समझदार हो गई है। वह जानती है कि भाजपा हिंदूओं व मुसलमानों को आपस में लड़वा कर पूंजीपतियों का भला कर रही है। हिंदू समाज का भाजपा सरकार में कोई भला नहीं हुआ है। सपा धर्म व जाति की राजनीति नहीं करती है। इस मोके पर नगर अध्यक्ष बरकत अब्बासी, तसलीम घोषी,मुस्तकीम अहमद,नईम अहमद,शम्मु कुरैशी,शेख ईस्माईल,
मोहम्मद शारुन,इमरान नवाज,विशाल अल्वी,बब्बन राईन,शमशाद मिर्जा,
मोहम्मद यामीन,बुन्दु कुरैशी,जिया अहमद सेट्टू,मुकीम मंसूरी, मोहम्मद शुऐब मेंबर शकील मेंबर शकील अहमद, हाजी नसीम अहमद मेंबर अख्तर आदि सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2